गारमेंट स्टीमर कैसे खरीदें?

- 2021-09-15-

पहला: हॉट मशीन को टांगने वाले दिल को देखना चाहिए - हीटर

जिस तरह कंप्यूटर का दिल सीपीयू होता है, उसी तरह हमारी इस्त्री मशीन में भी एक दिल होता है, यानी इस्त्री मशीन हीटर। एक अच्छा हीटर एल्यूमीनियम हीटिंग बॉडी है, ताकि सेवा का जीवन लंबा हो, कम से कम 10 साल से अधिक। कुछ सस्ते इस्त्री मशीन के लिए, अधिकांश हीटर तांबे से बने होते हैं, जो लागत को कम करता है, लेकिन नुकसान कम जीवन, धीमी गर्मी चालन, असमान भाप और समस्याओं की एक श्रृंखला है।

दूसरा: अपनी इच्छित सुविधाएँ चुनें

कई भाप इस्त्री मशीनों में न केवल इस्त्री कार्य होता है, बल्कि सफाई और सफाई कार्य भी होते हैं। एक बहु-कार्यात्मक भाप इस्त्री मशीन खरीदना एक अच्छा विकल्प है, लेकिन यह भी ध्यान दें कि भाप इस्त्री मशीन में बहु-स्टाल भाप समायोजन सेटिंग्स हैं या नहीं। बहु-गियर समायोजन, कपड़े इस्त्री, आसान और एक चरण में संचालित करने में आसान बना देगा।

उपयोग में स्टीम गारमेंट स्टीमर, अक्सर टपकने की घटना इस्त्री प्रभाव को प्रभावित करेगी, एक भाप चुनें परिधान स्टीमर संक्षेपण को रोक सकता है पानी एक अच्छा विकल्प है, लेकिन इस्त्री ब्रश के डिजाइन पर भी ध्यान देना, अनुचित इस्त्री ब्रश सेट करना, हो सकता है कपड़े को खरोंचें, जबकि इस्त्री करने में भी एक मृत कोना होता है। क्या पानी की टंकी में एक साफ फिल्टर डिजाइन है, चाहे मेजबान जल निकासी डिजाइन बहुत महत्वपूर्ण हो, प्रभावी रूप से हीटिंग पॉट की दूषण को रोक सकता है, मशीन के सेवा जीवन में सुधार कर सकता है।